11-Jun-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

अमित शाह ने बताया चार चरणों का परिणाम, कहा- लालू को चार और राहुल बाबा को 40 सीटें भी नहीं मिल रही

Previous
Next

गृह मंत्री अमित शाह चुनावी सभा को संबोधित करते पश्चिम चंपारण के बेतिया पहुंचे। उन्होंने एनडीए प्रत्याशी डॉ. संजय जायसवाल और सुनील कुमार के लिए वोट मांगा। उन्होंने कहा कि मैं चंपारण की धरती को प्रणाम करता हूं। अमित शाह ने कहा कि चार चरण के चुनाव खत्म हो चुके है, कल पांचवें चरण का चुनाव है। मेरी बात डायरी में लिख लीजिए, चारों चरण में मोदी जी कुल 270 का आंकड़ा पार कर चुके हैं। लालू जी की पार्टी को चार सीटें भी नहीं मिल रही। और, राहुल बाबा को 40 सीटें भी नहीं मिल रही है। 

इंडी गठबंधन का सूफड़ा साफ होने वाला
गृह मंत्री ने कहा कि इंडी गठबंधन का सूफड़ा साफ होने वाला है। इंडी गठबंधन के लोग झूठ का व्यापार करने वाले लोग हैं। झूठ बोलकर विजय प्राप्त करना चाहते हैं। यह लोग कहते हैं कि मोदी जी 400 पार करेंगे तो आरक्षण हटा देंगे। इससे बड़ा झूठ और कुछ हो ही नहीं सकता है। आप बताइए मोदी जी 10 साल से आपकी सेवा कर रहे हैं? क्या अब तक आरक्षण को हाथ भी लगाया है? मैं आप आपके बीच में कहकर जाता हूं कि जब तक संसद में भाजपा का एक भी सांसद है एससी-एसटी और ओबीसी के आरक्षण को कोई भी हाथ नहीं लगा सकता है। गृह मंत्री ने कहा कि कर्नाटक और तेलंगाना में पांच व चार प्रतिशत मुस्लिमों को कांग्रेस ने आरक्षण दिया। यह संविधान के खिलाफ है। 
कांग्रेस की गोद में जाकर बैठक गए लालू
गृह मंत्री ने कहा कि हमारा संविधान धर्म के आधार पर आरक्षण की इजाजत नहीं देता है। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि लालू यादव कहते हैं कि मुसलमानों को शत प्रतिशत आरक्षण देना चाहिए। लालू जी, किसका आरक्षण काट कर दोगे? दलितों का, आदिवासियों का या पिछड़ा समाज का आरक्षण काट कर दोगे, स्पष्ट करो। लालू प्रसाद वोट बैंक और बेटे को मुख्यमंत्री बनाने के लिए कांग्रेस की गोद में जाकर बैठक गए हैं। कांग्रेस ने हमेशा पिछड़ा विरोधी राजनीति की है। हमारे पीएम मोदी ने पिछड़ों को संवैधानिक दर्जा देने का काम किया। 
लोकसभा चुनाव जीत गए तो प्रधानमंत्री कौन होगा
गृह मंत्री ने पूछा कि कांग्रेस वाले अगर लोकसभा चुनाव जीत गए तो प्रधानमंत्री कौन होगा? ममता बनर्जी पीएम बनेंगी, अरविंद केजरीवाल को तो फिर से जेल जाना है। क्या राहुल गांधी पीएम बनेंगे? पाकिस्तान को गोली का जवाब गोली से कौन देगा। चंद्रमा पर चंद्रयान कौन भेजेगा। इनके पास कोई नेता नहीं है। अगर पीएम कोई बन सकता है तो वो नरेंद्र मोदी ही बन सकते है। अमित शाह ने कहा कि बेतिया का बच्चा-बच्चा कश्मीर के लिए अपनी जान तक दे सकता है। मोदी जी ने धारा 370 को समाप्त कर दिया है। मैं लालू जी को पूछना चाहता हूं कि कांग्रेस जब सत्ता में थी, उस दौरान कोई भी आकर बम धमाका करके चला जाता था और आप चुप बैठे थे। आप क्यों चुप बैठे रहते थे? 
साभार- अ उ
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:27232256

Todays Visiter:8447