07-Jun-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

'मुझे सात-आठ थप्पड़ मारे, शरीर के निचले हिस्से पर लात मारी'; FIR में स्वाति मालीवाल के आरोप

Previous
Next
आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल ने कुछ दिनों पहले आरोप लगाए थे कि उनके साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास पर सीएम के सहयोगी बिभव कुमार ने मारपीट और बदसलूकी की थी। इस मामले पर आज शुक्रवार को पुलिस ने स्वाति मालीवाल के मजिस्ट्रेट के समाने कलमबंद बयान दर्ज कराए। स्वाति मालीवाल ने एफआईआर में बिभव कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। 
स्वाति मालीवाल की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर में कहा गया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार ने स्वाति मालीवाल को कई बार लात और करीब सात-आठ थप्पड़ मारे। स्वाति जब मदद के लिए चिल्लाने लगीं तब भी बिभव नहीं रुके। स्वाति बताया कि वह लगातार मदद के लिए चिल्ला रही थीं लेकिन बिभव नहीं रुका। आरोप लगाया कि बिभव ने उनकी छाती, पेट और शरीर के निचले हिस्सों पर लात से हमला किया। स्वाति की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को एफआईआर दर्ज की थी, जिसमें उन्होंने बिभव कुमार को आरोपी बनाया था। 
निर्मला सीतारमण ने केजरीवाल को घेरा
केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि राज्यसभा की एक सांसद के साथ केजरीवाल के करीबी ने बदसलूकी की। इसके बावजूद दिल्ली के मुख्यमंत्री अब तक चुप हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए थी, लेकिन बिभव कुमार उनके साथ लखनऊ में घूम रहे थे। 
BJP का प्रदर्शन; कोर्ट पहुंचीं AAP सांसद
आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट पहुंचीं हैं।  
केजरीवाल को इसका जवाब देना चाहिए: वीरेंद्र सचदेवा
दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, 'धारा 354, 506 और 509 गंभीर धाराएं हैं और जिस तरह की घटना उस महिला (स्वाति मालीवाल) के साथ घटी है उसकी हम निंदा करते हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री जो उस समय अपने घर में मौजूद थे वह इस पूरे प्रकरण की केंद्र में हैं कि कैसे उनके रहते एक महिला के साथ अभद्रता, मारपीट की गई। केजरीवाल को इसका जवाब देना चाहिए। जब तक वे जवाब नहीं देते हमारा आंदोलन जारी रहेगा। अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार के आरोप में न्यायिक हिरासत में थे, अभी अंतरिम जमानत पर हैं। अरविंद केजरीवाल के जितने भ्रष्टाचार हैं उनके राजदार बिभव कुमार है इसलिए मुझे लगता है कि उसे बचाने के लिए वे किसी भी हद तक जाएंगे।'
स्वाति मालीवाल से बदसलूकी के मामले को लेकर भाजपा लगातार आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घेरने में लगी है। इस मामले को लेकर दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा द्वारा सीएम आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। भाजपा अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की कर मांग रही है। 
साभार- अ उ
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:27157899

Todays Visiter:6810