15-Jun-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

रायबरेली के लोगों के सोनिया गांधी बोलीं- आपको बेटा सौंप रही हूं, राहुल निराश नहीं करेंगे

Previous
Next

रायबरेली, कांग्रेस नेता सोनिया गांधी ने शुक्रवार को रायबरेली में जनसभा को संबोधित किया। इस सभा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, सपा प्रमुख अखिलेश यादव समेत कई बड़े नेता मौजूद थे। रायबरेली की जनता से सोनिया गांधी ने कहा कि मैं अपना बेटा आपको सौंप रही हूं।

सोनिया गांधी ने कहा, "रायबरेली के मेरे परिवारजनों मुझे खुशी है कि आज काफी समय के बाद आपके बीच आने का मौका मिला है। मैं हृदय से आपकी आभारी हूं। आपके सामने मेरा सिर श्रद्धा से झुका हुआ है। 20 साल तक एक सांसद के रूप में आपने मुझे सेवा करने का अवसर दिया है। ये मेरे जीवन की सबसे बड़ी पूंजी है। रायबरेली मेरा परिवार है, वैसे ही अमेठी भी मेरा घर है। न सिर्फ मेरे जीवन की कोमल यादें यहां जुड़ी हुई हैं, बल्कि पिछले 100 साल से हमारे परिवार की जड़ इस मिट्टी से जुड़ी हुई है। गंगा मां की तरह पवित्र ये रिश्ता अवध और रायबरेली के किसान आंदोलन के साथ शुरू हुआ, आज तक कायम है।"
आपको अपना बेटा सौंप रही हूं: सोनिया गांधी
सोनिया गांधी ने कहा, "मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं। जैसे आपने मुझे अपना माना वैसे ही राहुल को अपना मानकर रखना है। राहुल आपको निराश नहीं करेंगे। इंदिरा जी के दिल में रायबरेली के लिए एक अलग जगह थी। मैंने उन्हें काम करते हुए करीब से देखा है। उनके मन में आपके लिए असीम लगाव था। मैंने राहुल और प्रियंका को भी वही शिक्षा दी है जो इंदिरा जी ने और रायबरेली की जनता ने मुझे दी। सबका आदर करो, कमजोर की रक्षा करो। अन्याय के खिलाफ जनता के अधिकारों की रक्षा के लिए जिससे भी लड़ना पड़े, लड़ जाओ। डरना मत.. क्योंकि संघर्ष की तुम्हारी जड़ें और परंपराएं बहुत मजबूत हैं।
4 जुलाई को बैंक अकाउंट में 8,500 रुपए पहुंच जाएंगे
रायबरेली की जनसभा में राहुल गांधी ने कहा, "4 जून को INDIA की सरकार बनेगी। 4 जुलाई को 9 बजे सुबह लाखों परिवारों के बैंक अकाउंट में 8,500 रुपए खटाक से अंदर जाएगा। एक बार नहीं, जुलाई, अगस्त, सितंबर, अक्टूबर, नवंबर, दिसंबर चलता जाएगा, टकाटक, टकाटक। भाइयों-बहनों करोड़ों लखपति बनाने हैं। इन्होंने 22 अरबपति बनाए, हम करोड़ों लखपति बनाएंगे। हर साल लाखों रुपए बैंक अकाउंट में।
साभार- एशियन न्‍यूज
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:27298045

Todays Visiter:3538