16-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

Sps

Previous
Next

 [29/03, 1:06 pm] Sps: *भोपाल पुलिस ने असहाय वृद्ध महिला के घर राशन पहुंचाकर मानवता की मिसाल पेश की-*

 आज दिनांक 29 मार्च 2020 को काजी कैंप गली नंबर दो, मकान नंबर 128 में रहने वाली विधवा महिला खुर्शीद जहां ने डायल 100 पर फोन कर बताया कि उसके पति की मृत्यु 23 मार्च को हो गई है और पिछले 3 दिनों से उसके घर में खाने के लिए कुछ भी नहीं है। धार्मिक रीति-रिवाजों के चलते वह घर से बाहर नहीं जा सकती है, उक्त सूचना पर सीएसपी हनुमानगंज श्री गोपाल सिंह चौहान, थाना प्रभारी हनुमानगंज निरीक्षक महेंद्र सिंह ठाकुर व थाना स्टॉप उपनिरीक्षक उदयवीर सिंह भदोरिया, प्रधान आरक्षक रमेश शर्मा, प्रधान आरक्षक अजीत सिंह, आरक्षक सुमित तिवारी द्वारा तत्काल 1 माह के राशन की व्यवस्था कर महिला के घर जाकर राशन अन्य जरूरी सामान पहुँचाया गया एवं महिला का कोरोना से बचने व सावधानी बरतने हेतु बताया गया तथा महिला को धैर्य बंधाया व भरोसा दिलाया कि पुलिस/प्रशासन आपके साथ है कभी किसी भी तरह की कोई परेशानी या आवश्यकता लगे तो हमें फोन करिये, पुलिस द्वारा पूरी मदद की जाएगी।
[29/03, 2:20 pm] Sps Saket pandey ad sp: कल दिनांक 29-03-2020 से लोगों से दूरी 6 फिट रखे, कल से करोना का फेस 3 शुरू हो जायेगा। गर्म पानी पीते रहे।नमक के गरारे करें। चाय काफी का सेवन दिन में चार बार करें।घर से बाहर  नहीं निकले। पड़ोसी से भी न मीले। अब हम डेंजर झोन में प्रवेश करने जा रहे हैं।
साकेत प्रकाश पाण्डेय
एस एस पी दूरसंचार
भोपाल
[29/03, 2:26 pm] Sps: *रोजमर्रा की चीज़ों की खरीदारी करने वाली आमजन व दुकानदारों को तथा कॉलोनी, मोहल्लों वासियों को सोशल डिस्टेंसिंग व कोरोना से बचाव के सुझाव देकर किया जा रहा जागरूक-*
 कोरोना वायरस की रोकथाम के मद्देनजर शब्जी मंडी व अन्य क्षेत्रों में रोजमर्रा की चीजें शब्जी, किराना, किराना, फल, राशन आदि खरीददारी करने वालों को सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष रूप से पालन करवाया जा रहा है, साथ ही दुकानदारों को भी हिदायत दी जा रही है कि दुकान पर भीड़भाड़ बिल्कुल न लगाएं व सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन करें। इसके अतिरिक्त क्षेत्र में अलाउंसमेंट कर लोगों को कोरोना से बचाव के उपाय बताए जा रहे है साथ ही बेवजह घरों से नही निकलने की सख्त हिदायत दी जा रही है एवं लॉकडाउन के नियमों का सख्ती से पालन कर कोरोना को खत्म करने में पुलिस व प्रशासन का सहयोग करने की अपील की जा रही है।
[29/03, 2:26 pm] Sps: कोरोना संक्रमण की रोकथाम हेतु पुलिस हर तरह से प्रयास कर रही है। क्षेत्र में दुकान/मार्केट में सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन करवाया जा रहा है साथ ही अलोउंसमेंट कर लोगों को घर से न निकलने की हिदायत दी रही जा रही है एवं कोरोना से बचने के उपाय बताये जा रहे है। वहीं थाना स्टॉफ व अधिकारियों द्वारा गरीबों व मजदूरों को भोजन आदि की व्यवस्था की जा रही है।
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26535805

Todays Visiter:3730