27-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

कांग्रेस, एसपी और बीएसपी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ता ने ली बीजेपी की सदस्यता

Previous
Next
मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश लोकसभा प्रभारी के समक्ष ली पार्टी की सदस्यता
भोपाल,  प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में गुरुवार को कांग्रेस, सपा और बसपा के अनेक नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा, लोकसभा चुनाव प्रदेश प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह, न्यू ज्वॉइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा, प्रदेश शासन के मंत्री श्री तुलसी सिलावट एवं सतना सांसद गणेश सिंह ने उन्हें पार्टी में शामिल किया।
प्रदेश भाजपा कार्यालय में गुरुवार को सतना से कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री एवं जिला पंचायत सदस्य देवदत्त सोनी, रीवा से कांग्रेस के पूर्व सांसद देवराज सिंह, नागौद से पूर्व कांग्रेस विधायक श्री यादवेंद्र सिंह, सिरमौर के पूर्व महापौर श्रीमती रेणु शाह, मनगवां से कांग्रेस की पूर्व विधानसभा प्रत्याशी एवं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष श्री बबीता साकेत, सतना से पूर्व नगर निगम अध्यक्ष श्री सुधीर सिंह तोमर, सतना की पूर्व महापौर एवं नगर निगम अध्यक्ष श्री पुष्कर सिंह, श्री धर्मेंद्र सिंह देउरा, सतना के जिला पंचायत सदस्य श्री संजय सिंह, सिरमौर से बीएसपी विधानसभा प्रत्याशी श्री बी. डी पाण्डेय, चित्रकुट से बीएसपी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी श्री रावेन्द्र सिंह पटवारी, अनूपपुर से बीएसपी के पूर्व जिला अध्यक्ष श्री रोहित साहू, जबलपुर के पाटन से पूर्व बीएसपी विधानसभा प्रत्याशी श्री राममनोहर तिवारी, सेवा निवृत्त आईजी श्री राजेश पटारिया, दमोह से मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री श्री हाकमसिंह लोधी, दमोह से मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव श्री विनय दुबे, सांवेर के इंदौर जिले के कार्यवाहक जिला अध्यक्ष श्री बलराम पटेल, जनपद सदस्य श्री संतोष चौधरी, पूर्व कांग्रेस प्रदेश महासचिव श्री विकास यादव विक्की, कांग्रेस आईटी सेल मीडिया प्रभारी श्री पीयुष दुबे, टीआई सागर सक्सेना, सेवा निवृत्त संचालक सुरक्षा विधानसभा श्री अरविंद कुमार रघुवंशी, शहडोल जनपद सदस्य श्रीमती सुरेखा सक्सेना, कांग्रेस मोर्चा की जिला महामंत्री श्रीमती रेणुका शुक्ला, भिंड जिले के कांग्रेस जिला महामंत्री श्री आशीर्वाद शर्मा सहित सतना, रीवा, सांवेर, शहडोल, अनुपपूर एवं जबलपुर के 1500 से अधिक कांग्रेस पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। मुख्यमंत्री एवं प्रदेश अध्यक्ष ने अंगवस्त्र पहनाकर उनका स्वागत किया।
सामने वाली पार्टी के पास कुछ नहीं बचेगाः डॉ. मोहन यादव
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि प्रतिदिन प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी का परिवार निरंतर बढ़ रहा है। जिस तेजी से भारतीय जनता पार्टी का परिवार बढ रहा है उससे ऐसा लगने लगा है कि कांग्रेस सहित अन्य दलों के पास कुछ नहीं बचेगा। आज पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले नेतागणों को पार्टी अधिकार देती है कि वह अपने-अपने क्षेत्र में जाकर बूथ स्तर के लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलवाएं। डॉ.यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में छोटे से कार्यकर्ता को भी बड़ी जिम्मेदारी मिलती है। मुझे पहले मंत्री फिर मुख्यमंत्री बनाकर पार्टी ने बड़ा मौका दिया है। उन्होंने कहा कि हो सकता है आगामी दिनों में आपको भी पार्टी में बड़ा मौका मिल जाए। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि आयोध्या में भगवान श्री राम जी का मंदिर बन गया अब सब साथ मिलकर भारत को भव्य बनाएंगे। पार्टी की विचारधारा और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की नीतियों से प्रभावित होकर आप पार्टी में शामिल हुए। हम सब मिलकर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में काम करेंगे। भारत को दुनिया में और प्रदेश को नंबर एक प्रदेश बनाने की दिशा में मिलकर काम करेंगे। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि आपके विकास के सुझावों को गंभीरता से लिया जाएगा और उस दिशा में आगे बढ़कर प्रदेश का विकास किया जाएगा।
हम सब मिलकर ’अबकी बार 400 पार’ के नारे को साकार करेंगे :  विष्णुदत्त शर्मा
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कांग्रेस या अन्य दलों से पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले पदाधिकारी या कार्यकर्ताओं का पार्टी में स्वागत किया। उन्होंने कहा कि मैं आप सभी को विश्वास दिलाता हूं कि आप भारतीय जनता पार्टी के अभिन्न अंग बन गए हैं। भारतीय जनता पार्टी सिर्फ एक दल नहीं है, बल्कि ये एक परिवार है और इस परिवार के सदस्य बनने पर आप सभी को बधाई देता हूं। आप लोगों को पार्टी में पूरा मान-सम्मान मिलेगा। श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने अबकी बार 400 पार का नारा दिया है। हम सभी मिलकर इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए एक परिवार के तौर पर काम करेंगे। 370 वोट और 10 प्रतिशत वोट शेयर बढ़ाकर हम हर बूथ को जीतेंगे और प्रदेश की सभी 29 सीटों पर भाजपा का परचम फहराकर ’अबकी बार 400 पार’ के नारे को साकार करने में अपना योगदान देंगे। श्री शर्मा ने कहा कि आजादी के अमृतकाल में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में नए भारत का निर्माण हो रहा है और हमारा भारत एक बार फिर विश्वगुरु के आसन की तरफ तेजी से कदम बढ़ा रहा है। प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल कर हम प्रधानमंत्री श्री मोदी जी के हाथ मजबूत करेंगे।
सदस्यता ग्रहण के अवसर पर प्रदेश महामंत्री व विधायक श्री भगवानदास सबनानी, इंदौर संभाग प्रभारी श्री राघवेन्द्र गौतम, प्रदेश कार्यालय मंत्री डॉ. राघवेन्द्र शर्मा, प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री आशीष अग्रवाल उपस्थित रहे।
कांग्रेस मुक्त हो रहा मध्यप्रदेश, राहुल गांधी को भगदड़ का मजा लेना चाहिए - डॉ. नरोत्तम मिश्रा
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी और सरकार की विकासोन्मुखी नितियों के कारण प्रभावित होकर हमारी पार्टी में कांग्रेस सहित अन्य राजनीतिक दलों के नेतागण शामिल हो रहे हैं। मध्यप्रदेश कांग्रेस मुक्त हो रहा है और पार्टी में भगदड़ मची हुई है। राहुल गांधी को भगदड़ का मजा लेना चाहिए। कांग्रेस या दूसरे दलों को छोड़कर पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालो की संख्या करीब 16 हजार हो गई है। हर दिन करीब 200 से अधिक नेता व कार्यकर्ता कांग्रेस छोड़ रहे हैं। कांग्रेस की ऐसी स्थिती हो गई है कि एक-दूसरे को चुनाव लड़ने के लिए कह रहे हैं। सदस्यता को लेकर प्रदेश में होली के बाद गिनीज बुक वर्ल्ड रिकार्ड बनाया जाएगा। यह बात पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं न्यू ज्वॉइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने भाजपा प्रदेश कार्यालय में मीडिया से चर्चा के दौरान कही।
डॉ. मिश्रा ने कहा कि हमारी सरकार की दिशा और दशा दोनों प्रमाणिक है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारी डबल इंजन सरकार के साथ हर कोई कंधे से कंधा मिलाकर चलने के लिए तैयार है। भाजपा की केंद्र की सरकार हो या राज्यों की, हमारी सरकारों ने लगातार जनता के कार्य करते हुए उनका दिल जीता है। कांग्रेस भारी अविश्वसनीयता के दौर से गुजर रही है, इसलिए लोग कांग्रेस से बीजेपी में आ रहे हैं। पूरे देश में जितने कांग्रेसियों ने पार्टी नहीं छोड़ी, उतने लोगों ने अकेले मध्यप्रदेश से पार्टी छोड़ दी है। मध्यप्रदेश कांग्रेस मुक्त होता जा रहा है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है। कांग्रेस का कुनबा बिखर गया है। भारतीय जनता पार्टी उगता हुआ सूरज है। लोग उगते हुए सूरज के साथ देश के विकास में भागीदार बनने भाजपा के साथ जुड़ रहे हैं। कांग्रेस के दिशाहीन नेतृत्व और पार्टी के अंदर कार्यकर्ताओं की हो रही लगातार अवहेलना के कारण भी लोग कांग्रेस का साथ छोड़ रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी एक परिवार है, यहां सभी को सम्मान मिलता है। एक सामान्य कार्यकर्ता यहां पार्षद से मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री तक बन सकता है। कांग्रेस पार्टी की वर्तमान राजनीति में कोई भविष्य नहीं है।
डॉ. मिश्रा ने कहा कि लगातार कांग्रेस सहित दूसरे दलों से आए नेता, जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ताओं से हमारा परिवार बढ़ रहा है। प्रदेश के हर बूथ पर एक दिन में एक समय में अन्य दलों सहित सामाजिक कार्यकर्ताओं को पार्टी ज्वाइन कराई जाएगी। देश भर में मध्यप्रदेश में सबसे ज्यादा लोग पार्टी की सदस्यता ले रहे हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में काम करने की इस वक्त होड़ सी मची है। सभी लोग देश और प्रदेश के लिए कुछ कर गुजरने की मंशा से पार्टी की सदस्यता ले रहे हैं।
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26618113

Todays Visiter:4401