19-May-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

लालू यादव पर PM बोले- पशुओं का चारा खाने वाले ने लगा दी इंडी गठबंधन के इरादों पर मुहर

Previous
Next

धार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के धार में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बयान पर जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि लालू यादव ने इंडी गठबंधन के इरादों पर मुहर लगा दी। ये लोग एससी, एसटी और ओबीसी को मिला पूरा आरक्षण मुसलमानों को देना चाहते हैं।

नरेंद्र मोदी ने कहा, "आज कांग्रेस के एक बड़े साथी ने इंडी गठबंधन के इरादों पर मुहर लगा दी। उनके एक नेता जो चारा खाने के कारण जेल में हैं। जो पशुओं का चारा खा गए। अदालत ने जिनको सजा दी है। सुप्रीम कोर्ट तक सबने माना है कि इन्होंने भ्रष्टाचार किया है। ऐसे उनके साथी और उनकी बेशर्मी देखो। वो अभी जमानत पर तबीयत के कारण बाहर आए हैं। जेल में कैद थे, कैदी है, गुनहगार है, अदालत ने उनको गुनहगार बना दिया है।"
लालू यादव कहते हैं पूरा आरक्षण मुसलमानों को मिलना चाहिए
पीएम ने कहा, "आपके गांव में भी अगर कोई जेल में छह महीने सजा काटकर आता है तो गांव वाले उससे दूर रहते हैं। ये कांग्रेस वाले इतने गिर चुके हैं कि उनको माथे पर बिठाकर नाच रहे हैं। उन्होंने कहा मुसलमानों को आरक्षण मिलना चाहिए। सिर्फ आरक्षण नहीं मिलना चाहिए। वो कहते हैं कि पूरा का पूरा आरक्षण मुसलमानों को मिलना चाहिए। इसका मतलब क्या हुआ। यानी एससी, एसटी, ओबीसी समाज को जितना आरक्षण मिला है वो छीनकर ये लोग पूरा का पूरा आरक्षण मुसलमानों को देना चाहते हैं।"
उन्होंने कहा, "आखिर ये लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं। क्योंकि यही वोट बैंक उसी के सहारे वो अपनी सांस गिन रहे हैं। बाकी तो उनका सब खत्म हो गया है। कुछ नहीं बचा है। मोदी तो इतने दिनों से सिर्फ यही कह रहा था कि ये आपके हक में से कुछ हिस्सा काटकर धर्म के आधार पर बांट देंगे, लेकिन इनकी साजिश तो और गहरी है। ये लोग अब डंके की चोट पर कह रहे है, जिस दिन वोटिंग हो रही है उस दिन कह रहे हैं, एससी, एसटी, ओबीसी का पूरा आरक्षण ये मुस्लिम समाज को देना चाहते हैं।"
बता दें कि आरक्षण को लेकर किए गए सवाल के जवाब में लालू यादव ने कहा, "मुसलमानों को आरक्षण मिलना चाहिए पूरा।" प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धर्म के आधार पर मुसलमानों को आरक्षण देने को लेकर पहले से ही कांग्रेस पर हमलावर हैं। लालू यादव के इस बयान से उनके हमले तेज हो गए हैं।
साभार- ए न्‍यूज
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26894247

Todays Visiter:7968