04-May-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

2003 बैच के आईएएस पाटिल होंगे मुंबई के डेव्‍हलपमेंट कमिश्‍नर, 9 आईएएस की पोस्टिंग

Previous
Next

नई दिल्ली, भारतीय प्रशासनिक सेवा के मध्य प्रदेश कैडर के 2003 बैच के अधिकारी ज्ञानेश्वर बी. पाटिल को स्पेशल इकोनामिक जोन मुंबई में सांताक्रुज एक्सक्लूसिव एक्सपोर्ट प्रोसेसिंग जोन (SEEPZ) में डेव्‍हलपमेंट कमिश्नर नियुक्त किया गया है। इस संबंध में मंगलवार को केन्‍द्रीय कार्मिक एवं प्रशासनिक मंत्रालय (डीओपीटी) द्वारा आदेश जारी किए गए है।

एक अन्‍य आदेश में सामान्‍य प्रशासन विभाग ने मध्य प्रदेश के 9 जिलों में नये IAS अफसरों  की पदस्‍थापना के आदेश जारी किये हैं। भारतीय प्रशासनिक सेवा के 2023 बैच के नौ प्रोबेशनरी अधिकारियों को लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी मसूरी में प्रथम चरण के प्रशिक्षण की समाप्ति पर जिलों में सहायक कलेक्टर बनाया गया है।
जिन अधिकारियों को जिलों में सहायक कलेक्टर बनाया गया है उनमें वसीम अहमद भट को धार, शिवम यादव को शाजापुर, गगन सिंह मीना को उज्जैन, काजोल सिंह को छतरपुर, प्रपंज आर को रीवा, महिपाल सिंह गुर्जर को अनूपपुर, शुभम कुमार यादव को नरसिंहपुर, आकिफ खान को मंडला और पंकज वर्मा को सिवनी में सहायक कलेक्टर बनाया गया है। ये सभी मसूरी में प्रशिक्षण पूरा करने के बार कार्यभार ग्रहण करने की अवधि का उपभोग करने के बाद पदस्थापना के लिए जिले में कार्यभार ग्रहण करेंगे। 
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26686790

Todays Visiter:2195