19-May-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

आलोक शर्मा ने चुनाव-प्रचार के अंतिम दिन गोविंदपुरा में जनसंपर्क और पुराने भोपाल में किया रोड शो

Previous
Next
भोपाल, भारतीय जनता पार्टी के भोपाल लोकसभा से प्रत्याशी आलोक शर्मा ने लोकसभा चुनाव-प्रचार के अंतिम दिवस रविवार को धुंआधार प्रचार किया। शर्मा ने विधायक व मंत्री श्रीमती कृष्णा गौर के साथ गोविंदपुरा विधानसभा में सघन जनसंपर्क किया। इस दौरान मिसरोद, श्रीराम कालोनी, गोल्डन सिटी, जाटखेड़ी, बागसेवनिया क्षेत्र में आलोक को फलों से तौला गया। कई स्थानों पर जनता ने स्वागत में आतिशबाजी व फूलों की बारिश कर भव्य स्वागत किया। महिलाओं ने तिलक लगाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद, आलोक शर्मा जिंदाबाद के नारे लगाए और आलोक शर्मा को जीत की अग्रिम बधाई दी। खास बात है यहां कॉलोनी में बंगाली महिलाओं ने समूह में रहकर उलू की आवाज निकाल कर आलोक शर्मा का स्वागत किया। बंगाली महिलाओं द्वारा यह आवाज शुभ काम की शुरुआत में निकाली जाती है। जनसंपर्क की शुरुआत में आलोक शर्मा के समर्थन में मिसरोद में विशाल आमसभा भी हुई। यहां मंत्री कृष्णा गौर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पीले चावल लेकर घर-घर जाएं, गली-गली जाएं और ज्यादा से ज्यादा मतदान कराने लोगों को प्रेरित करें। नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने जनता स्वयं उत्साहित है। प्रत्याशी आलोक शर्मा की आव्हान पर ग्रामीणों ने हाथ उठाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया।
पीले चावल लेकर जाएंगे कार्यकर्ता
जनसभा में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए संकल्प लिया गया। इसके अंतर्गत कार्यकर्ता पीले चावल लेकर घर घर जायेंगे। लोगों को ज्यादा से ज्यादा मतदान करने ले लिए प्रेरित करेंगे।
पुराने भोपाल में रोड शो में उमड़ा जनसैलाब
पार्टी प्रत्याशी आलोक शर्मा ने रविवार दोपहर बाद मध्य व उत्तर विधानसभा में विशाल रोड शो किया। इस दौरान, जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी एवं पूर्व विधायक ध्रुव नारायण सिंह भी उपस्थित रहे। रोड शो की शुरुआत में भवानी चौक स्थित मंदिर पहुंचे जहां भवानी मां का आशीर्वाद लिया। इसके बाद रथ पर सवार होकर सराफा चौक, लखेरापुरा, लोहा बाजार, घोड़ा नक्कास, आजाद मार्केट, मारबाड़ी रोड, इतवारा, मंगलवारा के गणेश चौक तक पहुंचे। इस दौरान जनता ने उनके स्वागत में पलक पांवड़े बिछा दिए और भव्यतम स्वागत किया।
किन्नरों ने नाच-गाकर दी बधाई
पुराने भोपाल शहर में रोड शो के दौरान किन्नरों ने भी प्रत्याशी आलोक शर्मा को अपने परंपरागत तरीके से ताली बजाकर बधाई दी। किन्नरों ने मंच सजाया था। जैसे ही आलोक शर्मा का रोड शो वहां पहुंचा तो उन्होंने आलोक शर्मा के ऊपर फूलों की बरसात कर दी और नाच गाकर उन्हें जीत की अग्रिम बधाई दी।
अंतिम सांस तक जनता की सेवा करूंगा : आलोक शर्मा
रोड शो के समापन पर प्रत्याशी आलोक शर्मा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि  भोपाल की जनता मेरा परिवार है। और परिवार ने मुझे दो पार्षद और फिर महापौर बनाकर आशीर्वाद दिया है। 7 मई को लोकसभा के लिए मतदान होने जा रहा है। भाजपा ने मुझे प्रत्याशी बनाया है। इस बार भी मुझे आप सबका पूरा आशीर्वाद मिलेगा। मैं अंतिम सांस तक जनता की सेवा करूंगा।
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26888538

Todays Visiter:2259