17-May-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

'कांग्रेस और पाकिस्तान की पार्टनरशिप एक्सपोज हो चुकी', पीएम मोदी ने बताया क्या है दोनों का कनेक्शन...

Previous
Next

पीएम नरेंद्र मोदी ने इन दिनों लोकसभा चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। ऐसे में कांग्रेस को निशाना बनाने के लिए उनको रोज नए मुद्दे मिल जा रहे हैं। फिलहाल पीएम मोदी ने गुजरात में कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला है। पीएम ने कहा कि देश में कांग्रेस खत्म हो रही है तो वहां पाकिस्तान में रोना-पिटना मच गया है। कांग्रेस के जाने से पाकिस्तान रो रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और पाकिस्तान की पार्टनरशिप अब नहीं चल पा रही है। 

कांग्रेस की खस्ता हालत से पाकिस्तान रो रहा
पीएम मोदाी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि आज देश में कांग्रेस की हालत खस्ता है। कांग्रेस खत्म होती जा रही है। सूक्ष्मदर्शी यंत्र लेकर भी कांग्रेस को ढूंढना मुश्किल हो रहा है। खास बात ये है कि यहां कांग्रेस खत्म हो रही है वहां पाकिस्तान रो रहा है। वे चाहते हैं भारत में कांग्रेस का राज हो। भारत में कांग्रेस की सरकार बने और मोदी की मजबूत सरकार न रहे ताकि वे 26/11 जैसी घटनाओं को फिर से अंजाम देना शुरू कर सकें। 
देश के दुश्मनों को चाहिए कमजोर सरकार
पीएम मोदी ने कहा कि पाकिस्तान के नेता भाषणों में राहुल गांधी को भारत के प्रधानमंत्री बनाए जाने की वकालत कर रहे हैं। पाकिस्तानी नेता फव्वाद चौधरी कहते हैं कि वे राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के रूप में देखने चाहते हैं। पीएम ने कहा कि पड़ोसी मुल्क भारत में मोदी की मजबूत सरकार नहीं कांग्रेस की कमजोर सरकार चाहता है। पीएम मोदी ने कहा कि भारत की मोदी सरकार न झुकती है और न रुकती है। 
मोदी ने दी कांगेस को तीन चुनौतियां
मोदी ने कहा कि मेरी पहली चुनौती है, कांग्रेस और उनके चट्टे बट्टे उनको ये गारंटी दें कि वे संविधान बदलकर धर्म के आधार पर मुसलमानों को आरक्षण नहीं देी। देश को बांटने का काम नहीं करेगी। दूसरी चुनौती है, कि कांग्रेस एससी एसटी और ओबीसी को मिलने वाले आरक्षण में सेंधमारी नहीं करेगी। ये लिखित में दें। तीसरी चुनौती है, जिन राज्यों में कांग्रेस या उनके साथियों की सरकार है वे लिखित में दें कि वे वोटबैंक की राजनीति नहीं करेगी। बैकडोर से एससी एसटी का कोटा मुसलमानों को नहीं देगी। मोदी राहुल को ललकारते हुए कहा कि ये चुनौती स्वीकार हो तो आ जाओ मैदान में। 
साभार- ए न्‍यूज
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26868817

Todays Visiter:9761